हरिद्वार: पुलिस ने एक चोरी छिपे पहचान बदलकर रह रहे एक बांग्लादेशी को गिरफ्तार किया है। बांग्लादेशी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट हो गया है। बांग्लादेश में उपजे हालातों के बाद से पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट पर है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात रुड़की सिविल लाइन कोतवाली स्थित ढंडेरा क्षेत्र में लोगों ने एक दुकान पर एक संदिग्ध व्यक्ति देखा। बोलचाल के आधार पर शक होने पर लोगों ने संदिग्ध के संबंध में पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्ध को पूछताछ के लिए कोतवाली ले आई।

इस दौरान संदिग्ध पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा, लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना मुंह खोल दिया। पूछताछ में संदिग्ध ने बताया कि वह बांग्लादेश का रहने वाला है। आरोपित का नाम रहीमुल उम्र 43 वर्ष पुत्र वस्तुमल निवासी हकीमपुर, तहसील नूरदीप, जिला पवन राजशाही खुलना बांग्लादेश है।

उसने बताया कि वह चोरी छुपे भारत में घुसा था। हालांकि भारत की सीमा में वह घुसकर रुड़की कब पहुंचा इसके बारे में पुलिस को गुमराह कर रहा है। कभी आरोपित तीन महा पूर्व तो कभी तीन-चार दिन पूर्व रुड़की में आकर रहने की बात कह रहा है। पुलिस बांग्लादेशी सख्ती से पूछताछ कर रही है। ताकि उसके संबंध में पूरी जानकारी मिल सके।