• भाजपा नेताओं ने हरीश रावत पर गो हत्यारों का साथ देने का लगाया आरोप

हरिद्वार: पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद ने आरोप लगाया है की वोटों की राजनीति के लिए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हरिद्वार में गोकशी करने वालों की पैरवी कर रहे हैं।

आज भाजपा के कई नेताओं ने प्रेस क्लब हरिद्वार में गो हत्यारों का साथ देने को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला,उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सरकार से मांग की कि गो तस्करों पर जो मुकदमे लंबित पड़े हैं उनकी शीघ्र सुनवाई कर अंजाम तक पहुंचाया जाए। उन्होंने कहा कि हरीश रावत परिवार हमेशा से गोकशी करने वाला का साथ देता रहा है।

पूर्व गोसेवा आयोग अध्यक्ष ने कहा कि हरीश रावत छेत्रवाद जातिवाद और परिवार वाद मे ही अपना पूरा जीवन निकाल चुके हैं। स्वामी ने कहा कि पहले सांसद केन्द्र मंत्री व मुख्यमंत्री हरिद्वार की जनता ने बनाया पर आज तक एक विकास का कार्य उन्होंने हरिद्वार के लिए नहीं किया।

स्वामी ने कहा की गाय गंगा सनातन हमारे लिए सब से पहले है सनातन बचेगा तो ही सब बचेगा नहीं तो कुछ भी नहीं बचेगा इस लिये अब गोकशी का समर्थन करने वालों के पापो का हिसाब किया जाएगा।

स्वामी ऋषिश्वरानन्द ने कहा की अब सनातन और धर्म विरोधियो को हरिद्वार से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। उन्होंने गाय माता को राष्ट्रीय पशु घोषित किए जाने की मांग भी की।

भाजपा ज़िला अध्यक्ष सन्दीप गोयल ने कहा हरीश रावत और उनका पूरा परिवार एक श्वेत पत्र जारी कर ये बताए की आज तक उन्होंने कोई एक काम भी हरिद्वार के विकास के लिए किया है केवल झूठे और लुभावने वादे कर अपना राजनीतिक स्वार्थ सिद्ध करने का कार्य मात्र पूरे परिवार ने आजतक किया।

पूर्व विधायक संजय गुप्ता राजेश रस्तोगी ने कहा की हरीश रावत के पाप को जनता तो क्या भगवान भी माफ़ नहीं करेगा हरीश रावत का पाप अब चरम पर आ गया है।

उन्होंने दो हत्या में संलिप्त लोगों को कड़ी सजा दिए जाने के प्रावधान किए जाने की मांग की।प्रेस वार्ता को पुरुषोत्तम शर्मा और ज़िला पंचायत अध्यक्ष किरन चौधरी ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर संजीव चौधरी ,सत्यनारायण शर्मा ज़िला महामंत्री आशु चौधरी ज़िला कोषाध्यक्ष सचिन शर्मा दीपक ज़ख़मोला ज़िला अध्यक्ष युवामोर्चा विक्रम भूल्लर अमित चौहान सुशील राठी ब्रजमोहन पोखरियाल दीपेन्द्र व विपिन पालीवाल आदि उपस्तिथ रहे।

इसके बाद इन सभी ने जाकर गांव गाय माता का पूजन किया और वहां पट्टी लगा रखी थी जिस पर लिखा था मुझे हरीश रावत से बचाओ।