हरिद्वार, 16 सितम्बर: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्म दिवस पर उनके उज्जवल भविष्य एवं दीर्घायु की कामना को लेकर वरिष्ठ भाजपा नेता डा.विशाल गर्ग के नेतृत्व में अमरापुर घाट पर दुग्धाभिषेक किया गया।

डा.विशाल गर्ग ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश विकास के नए आयाम रच रहा है। अनेकों जन कल्याणकारी योजना का लाभ सभी वर्गो को मिल रहा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह कर्मठ, ईमानदार छवि के नेता है।

मुख्यमंत्री हिंदू संस्कृति, सनातन परंपराओं एवं उत्तराखंड की गौरवशाली परंपराओं का संरक्षण करने में भी निर्णायक भूमिका निभा रहे हैं। प्रदेश उनके नेतृत्व में विकास कर रहा है। उन्होंने कहा मां गंगा से प्रार्थना है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य के विकास में अपनी सहभागिता निभाते रहें।

महामंडलेश्वर ललितानंद गिरी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को दीर्घायु का आशीर्वाद देते हुए कहा कि उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए मां गंगा उन्हें असीम शक्ति प्रदान कर रही है।

सनातन परंपरांओं के संरक्षण के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आपदा प्रभावित क्षेत्रों का विशेष ध्यान रखते हुए प्रदेश का चहुंमुखी विकास कर रहे हैं।

इस अवसर पर जगदीशलाल पाहवा, विश्वास सक्सेना, कुशल श्रीवास्तव, लकी वर्मा, परमेंद्र, अरविंद, मुन्ना, मोतीराम, अनिल, लक्ष्य आदि मौजूद रहे।