हरिद्वार जनपद में तीन चार और पांच फरवरी को हल्की बारिश होने की संभावना है,मौसम विभाग ने 07फरवरी तक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए राज्य में 3 फरवरी को उच्च हिमालय क्षेत्र में कहीं-कहीं बहुत ही हल्की वर्षा और बर्फबारी होने की संभावना व्यक्त की

कहा कि 2800 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हिमपात हो सकता है जबकि 4 फरवरी और 5 फरवरी को संसद 2500 मीटर ऊंचाई तक हिमालय क्षेत्र में बर्फबारी होने की संभावना व्यक्त की है ।

उत्तराखंड के मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन दिन तक बूंदाबांदी और ओलावृष्टि की संभावना है ।

आज जारी मौसम के पूर्वानुमान के अनुसार 3 फरवरी को राज्य के हरिद्वार तथा उधम सिंह नगर जनपदों के कुछ भागों में सुबह से मध्यम से घना कोहरा छाए रहने की संभावना है।

इसी के साथ ही मौसम विभाग ने टिहरी, देहरादून ,पौड़ी जनपदों में 04 और 05 फरवरी को कहीं-कहीं गरज के साथ आकाशीय बिजली गिरने तथा ओलावृष्टि होने इसके अलावा अल्मोड़ा, चंपावत, नैनीताल, उधमसिंह नगर तथा हरिद्वार जनपदों में चार और पांच फरवरी को गर्जन के साथ आकाशी बिजली गिरने तथा ओलावृष्टि होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है।

तथा 6 फरवरी को उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग ,टिहरी ,पिथौरागढ़, बागेश्वर, जनपदों में बहुत हल्की से हल्की वर्षा और बर्फबारी हो सकती है मौसम विभाग ने 6 फरवरी को उधम सिंह नगर पिथौरागढ़ जनपदों में बरसात होने की संभावना भी व्यक्त की है।

Img 20240203 Wa0014Img 20240203 Wa0015