हरिद्वार: पंतजलि गुरूकुलम एवं आचार्यकुलम का शनिवार को शिलान्यास होने जा रहा है। शिलान्यास समारोह की तैयारी पूरी कर ली गयी है।

शिलान्यास समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर केन्द्रीय रक्षा मंत्री भारत सरकार, अतिविशिष्ट अतिथि के तौर पर लक्ष्मण गुरूजी बैंगलोर कर्नाटक, उत्तराखण्ड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री मोहन यादव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री व हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, अर्जुन राम मेघवाल, केन्द्रीय मंत्री भारत सरकार सुघांशु त्रिवेदी राज्य सभा सांसद, डॉ. अशोक चौहान चेयरमैन एमिटी ग्रुप, राजीव गुलाटी चेयरमैन एमडीएच ग्रुप शामिल होगें।

प्रशासन की ओर से शिलान्यास समारोह में वीवीआईपी शामिल होने को देखते हुए व्यवस्था और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए गये है।

पंतजलि गुरूकुलम एवं आचार्यकुलम का शिलान्यास को देखते हुए यातायात प्लान लागू कर दिया गया है। पुलिस प्रशासन की ओर से हरिद्वार-दिल्ली हाईवे पर भारी वाहनों के आवागमन पर शनिवार की सुबह पांच बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।

शिलान्यास समारोह को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए पुलिस उच्चाधिकारियों द्वारा ऋषिकुल आयुर्वेदिक कॉलेज सभागार में ब्रीफिंग के दौरान समारोह में तैनात पुलिस बल को महत्वपूर्ण टिप्स दिये।

ब्रीफ के दौरान उच्चाधिकारियों ने शिलान्यास समारोह में शामिल होने वाले लोगों को किसी प्रकार की कोई असुविधा ना होने तथा सुरक्षा की दृष्टि से अपनी पैनी नजर रखने तथा किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाशत नही करने के निर्देश दिए हैं।

Screenshot 2024 01 05 22 39 41 720 Cn.wps.moffice Eng Edit