एक्ट्रेस और मॉडल ने 32 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. गुरुवार रात उनका सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया. पूनम के मैनेजर ने न्यूज 18 के साथ इसकी पुष्टि की है।

मैनेजर ने कहा, “कल रात उनका निधन हो गया.” उनकी मौत की खबर सबसे पहले उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई. पूनम की इंस्टा पोस्ट में लिखा गया,“आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है।

”पूनम पांडे की पोस्ट में आगे लिखा, “उनके साथ संपर्क में जो भी रहा उसे प्यार और खुशी मिली। इस दुख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी का अनुरोध करते हैं।”

पूनम की इस खबर से हर कोई चौंक गया है। फैंस को उनके निधन पर विश्वास नहीं हो रहा है। पूनम ने कभी भी किसी के सामने पब्लिक या प्राइवेट स्पेस में अपने सर्वाइकल कैंसर का जिक्र नहीं किया था।

सर्वाइकल कैंसर एक खतरनाक है। सर्वाइकल कैंसर, महिलाओं में वैश्विक स्तर पर तेजी से बढ़ता कैंसर है, जिसके कारण हर साल लाखों महिलाओं की मौत हो जाती है। भारत में, सर्वाइकल कैंसर 18.3% (123,907 मामले) की दर के साथ तीसरा सबसे आम कैंसर है. रिपोर्ट के अनुसार 9.1% की मृत्यु दर के साथ ये महिलाओं में मृत्यु का दूसरा प्रमुख कारण भी है।

पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड डेब्यू किया था,लेकिन उनका फिल्मी करियर कुछ नहीं रहा। हालांकि उन्होंने अपनी बोल्ड फोटोज और बयानों से खूब सुर्खियां बटोरी।

पूनम पांडे को दुनिया ने उस वक्त जाना जब उन्हेंने साल 2011 के क्रीकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो मैसेज में वादा किया था कि आगर इंडिया फाइनल मैज जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी। इस बयान के बाद वह खूब खबरों में रहीं।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो पूनम आखिरी बाद कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक-अप में नजर आई थीं।