आज दिनांक 18-02- 2024 को राजकीय महाविद्यालय नैनबाग के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई का सात दिवसीय विशेष शिविर(दिन – रात) के अंतर्गत शिविर के पांचवें दिन स्वयंसेवियों ने कार्यक्रम अधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र के नेतृत्व में शारीरिक व्यायाम व योगा के साथ दिन की शुरुआत की।

इसके पश्चात ग्रामपंचायत मातली के दोनो गांवो में स्वास्थ्य और स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक किया। उसके पश्चात इसी गांव में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया जिसके तहत मतदाताओं को जागरूकता के लिए नुक्कड़ नाटक का भी आयोजन किया गया।

स्वयंसेवियों ने विभिन्न स्लोगनों के माध्यम से ग्राम वासियों को जागरूक करने की कोशिश की। साथ ही कार्यक्रम अधिकारी डॉ दिनेश चंद्र ने ग्राम वासियों को संबोधित करते हुए स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान की अपील की।

शाम को बौद्धिकसत्र में श्री राजीव कैंतुरा प्रधानाध्यापक माध्यमिक विद्यालय मियानी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। इनके साथ श्री अर्जुन सिंह कैंतूरा पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष राजकीय महाविद्यालय नैनबाग अतिथि के तौर पर मौजूद रहेे। रा

जीव कैंतुरा ने छात्र-छात्राओं को सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी साथ ही भारत को विश्व गुरु बनने और सोने की चिड़िया बनने की उम्मीद जताई।

इस अवसर पर शिक्षणेत्तर कर्मचारी श्री भुवन चंद्र डिमरी, अनु सेवक श्री अनिल, कार्यक्रम अधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र एवं स्वयंसेवी मौजूद रहे।

प्रो० डॉ. सुनील कुमार बत्रा बने अखिल भारतीय सनातन परिषद के “राष्ट्रीय अध्यक्ष”