राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ में ‘पूर्व छात्र परिषद’ की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक का शुभारंभ महाविद्यालय के प्राचार्य एवं पूर्व छात्र परिषद की सदस्यों द्वारा द्वीप प्रज्वलित कर किया गया ।उसके पश्चात सभी सम्मानित सदस्यों का बैज अलंकरण से स्वागत किया गया।

सर्वप्रथम पूर्व छात्र परिषद की सचिव श्रीमती कृष्णा डबराल ने सभी सदस्यों का परिचय करवाया । उसके पश्चात सभी सदस्यों ने अपने विचार एवं अनुभव साझा किये।

सभी ने अपने वक्तव्य में कहा कि आज मैं जिस मुकाम पर हूं वह इस महाविद्यालय की देन है और समय के साथ-साथ महाविद्यालय का विकास हुआ है। इस बैठक में छात्र-छात्राओं एवं महाविद्यालय के सर्वांगीण विकास हेतु पूर्व छात्र परिषद के सदस्यों द्वारा विभिन्न सुझाव दिए गए।

प्राचार्य प्रोफेसर प्रभात द्विवेदी ने कहा कि पूर्व छात्र परिषद किसी भी संस्था में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है तथा सभी सदस्यों का यह कर्तव्य होना चाहिए कि इस संस्था से जो भी ज्ञान उन्होंने प्राप्त किया है वह आने वाली पीढ़ी को भी प्रेषित कर सकें। उन्होंने पूर्व छात्र परिषद के समस्त सदस्यों को बैठक में सम्मिलित होने के लिए धन्यवाद प्रेषित किया।

अंत में सचिव श्रीमती कृष्णा डबराल ने पूर्व छात्र परिषद बैठक में उपस्थित समस्त सदस्यों को धन्यवाद प्रेषित किया ।

इस अवसर पर श्री विनोद कोहली ,श्रीमती मीनाक्षी डंगवाल, श्रीमती मीना नेगी ,श्रीमती मीनाक्षी राणा, श्रीमती कविता मेहरा ,श्रीमती सरिता कोहली श्र कुमारी करिश्मा शाह, श्रीमती मधु रावत, श्री धनराज बिष्ट ,नितेश कोहली, शोभा बिजल्वाण ,महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापक एवं शिक्षणेतर कर्मचारी उपस्थित रहे।