राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ में सत्र 2023 एवं 2024 के वार्षिक क्रीड़ा समारोह का 20/3/2024 को भव्य समापन हुआ।

कार्यक्रम के इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रो.आनंद सिंह उनियाल (संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा) का महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. प्रभात द्विवेदी द्वारा पुष्प गुछ भेंट कर स्वागत किया गया।

वहीं महाविद्यालय के क्रीड़ा प्रभारी डॉ.विनीत कुमार द्वारा विशिष्ट अतिथि के रूप में पधारे उपनिदेशक उच्च शिक्षा प्रो. प्रमोद कुमार का पुष्प गुछ भेंट कर स्वागत किया गया तथा महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ. प्रमोद नेहरा द्वारा इस अवसर पर पधारे रायपुर पी.जी.कॉलेज के प्रोफेसर यतीश वशिष्ठ जी का पुष्प गुछ भेंट कर स्वागत किया गया।

सभी आमंत्रित अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

स्वागत संबोधन करते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. प्रभात द्विवेदी द्वारा सभी अतिथियों का स्वागत एवं धन्यवाद किया गया! उन्होंने कहा की संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा का इस महाविद्यालय के लिए सदा ही विशेष सहयोग रहा है उनके निर्देशानुसार यह महाविद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति के पद पर उन्मुख है।

वहीं कार्यक्रम में पधारे उपनिदेशक प्रो.प्रमोद कुमार ने अपने वक्तव्य में कहा कि खेलों के द्वारा हम अपने शरीर की 70 प्रतिशत बीमारियों को ठीक कर सकते हैं इसलिए खेल जीवन में अति आवश्यक हैं।

वहीं आगंतुक अतिथि प्रोफेसर यतीश वशिष्ठ ने कहा कि खेल ही स्वस्थ शरीर का निर्माण कर सकते हैं तब ही स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मन रह सकता है इसलिए सभी को जीवन में किसी ने किसी खेल से जुड़ना चाहिए! कार्यक्रम के अंत में प्रोफेसर आनंद सिंह उनियाल (संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा) ने अपने वक्तव्य में कहा कि खेल ही हम सभी में सहयोग की भावना का संचार करते हैं, हम सभी को जीवन में हार – जीत से ऊपर उठकर आगे बढ़ने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

Img 20240321 080414

समापन पर हुऎ आउटडोर खेलों लंबी कूद बालिका वर्ग में तकशिला ने स्वर्ण पदक, रूपा ने रजत पदक तथा रेखा ने कांस्य पदक जीता वहीं बालक वर्ग में जातिन शाह ने स्वर्ण पदक केशव भट्ट ने रजत पदक तथा आकाश ने कांस्य पदक में जीत हासिल कीी।

भाला फेंक बालिका वर्ग में आयुषी ने स्वर्ण पदक बिंदु पंवार ने रजत पदक तथा आस्था भंडारी ने कास्य पदक जीता, समापन समारोह में हुए मार्च पास्ट में बी.ए. चतुर्थ सेमेस्टर की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया.।

इस मौके पर कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ विनीत कुमार डॉ प्रमोद नेहरा डॉक्टर रजनी लसियाल डॉक्टर कृष्ण डबराल डॉक्टर बृजेश चौहान डॉक्टर खुशपाल प्रेमी डॉक्टर आराधना सिंह डॉक्टर अशोक कुमार अग्रवाल डॉक्टर कुलदीप डॉक्टर मोनिका आसपाल डॉ आलोक बिजलवान डॉक्टर मनोज बिष्ट डॉक्टर दीपक धर्मशास्त्र डॉक्टर कपिल शर्मा डॉक्टर रामचंद्र नौटियाल एवं समस्त शिक्षक इतर कर्मचारी व छात्र संघ अध्यक्ष अंशिका राणा आदि उपस्थित रहे।