हरिद्वार: आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही भावना पांडे ने प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता कर खानपुर विधायक उमेश कुमार पर एक बार फिर हमला बोला। अपने आरोपों में उन्होंने उमेश कुमार को चरित्रहीन व ब्लैकमेल तक करार दिया।

बताते चलें कि पिछले दिनों भावना पांडे ने खानपुर विधायक उमेश कुमार की एक वीडियो एसएसपी प्रेमेंद्र डोभाल को सौंपी थी। बताया जा रहा है कि विडियो में उमेश कुमार एक महिला संग आपत्तिजनक स्थिति में देखे गए।

हालांकि विडियो में जो शख्स है वह उमेश कुमार ही है या कोई और इसको लेकर जांच की मांग की गई है। वहीं उमेश कुमार की ओर से भी इसका खंडन किया गया और कहा गया कि यह उनकी लोकप्रियता से घबराकर विरोधियों की साजिश है। बहरहाल इस वीडियो को लेकर हरिद्वार ही भी अपितु प्रदेश में राजनीति गरमाई हुई है।

अब इसी को लेकर भावना पांडे एक बार फिर से उमेश कुमार पर हमलावर हुई। शनिवार को हरिद्वार प्रेस क्लब पहुंचकर मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि मैंने उत्तराखंड राज्य आंदोलन में भाग लिया था, इसलिए में जो कहुंगी वो बेबाकी से कहूंगी।

उन्होंने कहा कि उमेश के पास ब्यूरोक्रेट से लेकर उत्तराखंड के कई नेताओं की भी जन्म कुंडली है। इसलिए आज उमेश की वायरल विडियो पर सभी चुप्पी साधे बैठे हैं। उसमें एक ही वीडियो बाहर क्यों आई, जबकि किसी साजिश के तहत किसी एक ही वीडियो को जानबूझकर वायरल किया गया है, जबकि उसमें और भी बहुत सारी वीडियो हो सकती हैं। मैं सरकार से मांग करती हूं कि इसकी बृहद स्तर पर जांच की जाए ताकि सच्चाई जनता के सामने आ सके।

उन्होंने विधायक उमेश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए चरित्रहीन और ब्लैकमेलर करार दिया। भावना पांडे ने कहा कि किस-किस को ब्लैकमेल करके उमेश ने अकूत संपत्ति अर्जित की है, इन सबकी जांच होनी चाहिए।

वीडियो हालांकि 5 साल पुराना बताया जा रहा है। विधायक की इस वायरल विडियो पर कुछ राजनेताओ की चुप्पी के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो नेता चुप्पी साधे हुए हैं और नहीं बोल रहे हैं हो सकता है उनका भी कुछ ना कुछ राज इस हार्ड डिस्क में छुपा हो।