रोहन, नवल टाइम्स न्यूज़,हरिद्वार: भेल लघु व्यापारिक वेलफेयर सोसाइटी सुपर मार्किट से0 4 भेल एवं सभी दुकानदारों के द्वारा अयोध्या में भगवान् राम के प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर दुर्गा पूजा के स्थल पर भगवान् राम दरबार की मूर्ति रखकर शाम को 4:30 से 5:30 बजे के बिच में हवन किया गया ।

एवं 101 दीपो को प्रज्वलित कर तत्पश्चात भोग प्रसाद चढ़ा कर भव्य तरीके से पूजा की गई तथा हलवे के प्रसाद का वितरण किया गया।

इस अवसर पर भगवान् राम के जयकारे से सुपर मार्केट सेक्टर 4 गूंज उठा। से0 3, से0 4 (शिव मंदिर), से0 5 और शिवालिक नगर के सभी मंदिरो में भगवान् राम के प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर लोगो ने भंडारे एवं हलवे के प्रसाद का वितरण किया।

सेक्टर 4 मार्किट के अध्यक्ष डी. एस. वर्मा ने इस अवसर पर कहा की 500 वर्ष इंतज़ार करने के बाद अयोध्या में भगवान् राम का प्राण प्रतिष्ठा होने पर सभी लोगो ने ख़ुशी जाहिर की है।

और साथ ही साथ भगवान् राम से हाथ जोड़ के कहा की विगत 40 साल से लाइट और पानी के बिना मार्किट के लोग वंचित है और भेल के कार्यपाल निर्देशक और (जी. एम.), (एच. आर.) को भगवान् राम सद बुद्धि दे जिससे दुकानों का पक्का निर्माण और बिजली, पानी एवं सुलभ शौचालय के सुविधा का निर्माण हो सके एवं 40 साल से परेशान सभी दुकानदारों ने मिल के कहा की “भगवान् राम का तो 14 वर्षो के बाद वनवास से अयोध्या वापसी हो गई थी परन्तु हमें इस बनवास से कब तक मुक्ति मिलेगी। कब होगा मार्केट का विकास

इस अवसर पर मार्किट के अध्यक्ष डी एस वर्मा, रामाधार चौबे, विवेक वर्मा, कमलेश कुमार, सतीश गुप्ता, ऋषिपाल चौधरी, जीतेन्द्र राय, अजीत, जीतेन्द्र, अमरीश, जसबीर, रामचंद्र शर्मा, अरुण कुमार, रोहन कुमार , राजेश, विशाल, प्रवीण कुमार जैन एवं सभी दुकानदार तथा नगर वासी उपस्थित थे।