• सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम वाट्सएप पर ना करें छींटाकशी, कमेन्ट या बहस

हरिद्वार: मामूली विवाद में तलवार से रविंद्र उर्फ अमन की हत्या कर फरार हुए दो आरोपियों को पथरी पुलिस ने चंद घंटों के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया।

हत्याकांड में प्रयुक्त तलवार भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

एसओ रविंद्र कुमार ने जानकारी दी कि एक जून को गांव शाहपुर में एक धर्मस्थल पर आयोजित एक दिवसीय मेले में मामूली विवाद के बाद रविंद्र उर्फ अमन 21 वर्ष निवासी नसीरपुर खुर्द उर्फ चांचक की गले पर तलवार घोंपकर हत्या कर दी गई थी।

बताया कि सामने आयाथा कि सरबजीत उर्फ गोलू पुत्र धर्म सिंह उर्फ बोन्दू और गुरमेल पुत्र जयपाल निवासीगण शाहपुर ने हत्यााकंड को अंजाम दिया है।

पुलिसिया पड़ताल में खुलासा हुआ कि सोशल मीडिया पर मृतक के नजीवाबाद बिजनौर निवासी नाबालिग ममेरे छोटे भाई से किसी कंटेंट को लेकर गुरमेल की कहासुनी हुई थी। रविवार को नाबालिग यहां रविंद्र के घर पहुंचा था। उस बात की जानकारी होने पर गुरमेल और सरबजीत ने उसे मोबाइल फोन पर संपर्क कर मेले में बुलाया था, जिसके बाद उसकी पिटाई कर दी थी।

नाबालिग ने पिटाई की बाबत मृतक रविंद्र को जानकारी दी थी, जिसके बाद रविंद्र मेले में पहुंचा था। ममेरे भाई के साथ हुई मारपीट का विरोध करने पर आरोपियों ने तलवार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बताया कि फरार आरोपियों को रविवार देर रात क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया।

उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तलवार भी बरामद कर ली गई है। पुलिस टीम में एसआई नवीन चौहान, कांस्टेबल मुकेश चौहान, जयपाल चौहान, जितेंद्र, सुखविंदर, नारायण राणा, अनिल शामिल रहे।