आज राजकीय मॉडल महाविद्यालय मीठीबेरी (हरिद्वार) में “मतदाता जागरूकता कार्यक्रम” मनाया गया।

आज के कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफ़ेसर अर्चना गौतम ने किया। आज के कार्यक्रम में राजनीति विज्ञान के प्राध्यापक डॉ कुलदीप चौधरी ने महाविद्यालय के समस्त छात्र छात्राओं, प्राध्यापक एवं कर्मचारियों को मतदान करने एवं जो छात्र छात्राएँ 18 वर्ष की उम्र के हो चुके हैं उन्हें वोट बनवाने के लिए प्रेरित किया।

आज के मतदाता जागरूकता कार्यक्रम विषय पर महाविद्यालय के समस्त छात्र-छात्राओं और कर्मचारियों को जागरुक करते हुए कहा भारत को विकसित और समृद्ध देश बनाने के लिए हर नागरिक को वोट जरुर डालना चाहिए।

आज के कार्यक्रम में महाविद्यालय के छात्र छात्राओं द्वारा मतदान जागरूकता अभियान कार्यक्रम के अंतर्गत एक जागरूकता रैली का आयोजन किया गया , जिसका उद्देश्य चुनाव में अधिक से अधिक लोग मतदान करें एवं अच्छी सरकार को चुने।

इस अवसर पर महाविद्यालय के डॉ सुनील कुमार, डॉ सुनीता बिष्ट,डॉ सुमन पांडे और डॉ लक्ष्मी मनराल एवं कर्मचारियों में शशिधर उनियाल, श्रीमती पूनम, कुलदीप, सूरज, आदि मौजूद थे व छात्र छात्राओं में अंकिता,सानिया,अंजुम ,डॉली ,ईशा, पवन,पिंकी, प्रिया, संध्या,दिव्या,आरती,साक्षी ,नंद कुमार सलोनी, गुलफाम, रेनू आदि उपस्थित थे।