हरिद्वार:  दो गुटों में हुई फायरिंग के मामले में रूड़की कोतवाली पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपितों के पास से तमंचा, कारतूस व बाईक बरामद की है। फायरिंग की इस घटना में एक राहगिर गोली लगने से घायल हो गया था।

जानकारी के मुताबिक 29 मई को कोतवाली रुड़की क्षेत्र स्थित नगला ईमरती में 15-20 मोटर साईकिलों पर सवार लडकों के बीच वर्चस्व की जंग को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान हुई फायरिंग में एक राहगिर के गोली लग गई थी। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। दिन दहाड़े हुई इस घटना से लोगों में दहशत फैल गई थी।

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह को जल्द से जल्द आरोपियों की धरपकड़ के निर्देश थे। गठित टीमों ने मुखबिर तंत्र की मदद से वारदात में शामिल 02 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ में आए आरोपितों से पूछताछ करने में पता चला कि मुडलाना व जौरासी लण्ढौरा के आसपास के लडकों के दो गैंग बने हुये हैं।

जिनमें से एक गैंग भूरा निवासी मतलूबपुर व सहबाज उर्फ चांदी निवासी जौरासी का है और दूसरा गैंग टोनु, अक्षित शिकारी निवासीगण मुंडलाना का है।

आपस में वर्चस्व को लेकर दोनों पक्षों के बीच हुई गैंगवार में जान से मारने की नियत से गोलीबारी की गई थी। पकड़े गए आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में अपने नाम व पते ताजीम पुत्र नाजिम निवासी गाधारौना थाना मंगलौर हरिद्वार व सैफ पुत्र इरशाद निवासी शिकारपुर थाना मंगलौर हरिद्वार बताए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।