हरिद्वार:  शिवालिक नगर शिव मंदिर के निकट एक सामुदायिक केंद्र में देवेंद्र प्रजापति को फूलमाला पहनकर भव्य स्वागत किया गया।

जिला प्रमुख हरिद्वार लखन सिंह चौहान के नेतृत्व में शिवसेना की एक बैठक संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता नवनियुक्त प्रदेश प्रमुख देवेंद्र प्रजापति ने की एवं संचालन प्रदेश सचिव धर्मेंद्र सिंह ने किया।

Img 20240116 Wa0017

कार्यक्रम में क्षेत्र के युवा एवं सम्मानित बुजुर्गों ने देवेंद्र प्रजापति को फूलमाला पहनकर भव्य स्वागत किया एवं सनातन धर्म के लिए शिवसेना को आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया।

देवेंद्र प्रजापति ने ब्रह्मलीन श्री बालासाहेब एवं धर्मवीर आनंद दिघे एवं मां भारती के चित्र के सामने दीप प्रज्वलित कर अध्यक्षता करते हुए कहा कि शिवसेना उत्तराखंड मैं चिकित्सा शिक्षा बेरोजगारी एवं सनातन धर्म की उन्नति के लिए रणनीति बनाकर काम करेगी।

और कहा कि सरकारी अधिकारियों की सहमति से जो भी दो नंबर के काम चल रहे हैं ऐसे भ्रष्टाचार और भ्रष्ट कार्यों को तत्काल प्रभाव से बंद करवाते हुए दोषियों पर कानूनी कार्रवाई करावेगी।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए धर्मेंद्र सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को शिवसेना के साथ शिवसेना की सदस्यता लेकर कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करने का निवेदन किया।

और कहा कि उत्तराखंड के गांव गांव जन-जन तक श्री बाला साहब की नीतियों को माननीय शिवसेना पत प्रमुख एकनाथ शिंदे जी के आशीर्वाद से एवं देवेंद्र प्रजापति शिवसेना प्रदेश प्रमुख के आदेश अनुसार एवं प्रजापति के नेतृत्व में जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा।

कार्यक्रम में उपस्थित 100 से अधिक युवाओं ने रवि प्रजापति के नेतृत्व में शिवसेना से प्रभावित होकर शिवसेना की सदस्यता ग्रहण की प्रजापति ने सभी नवयुग कार्यकर्ताओं को सदस्यता करते हुए उनका शिवसेना परिवार में स्वागत किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित मुकेश उपाध्याय प्रदेश मुख्य कार्यालय सचिव सतबीर सिंह राठौड़ शिवसेना सक्रिय कार्यकर्ता नेमचंद सैनी निशांत प्रजापति एवं आदि सम्मानित पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।