आज दिनांक 11.9.2023 में शिवसेना की एक बैठक शारदा नगर ज्वालापुर में राज्य मंडल उप प्रमुख मैदानी क्षेत्र उत्तराखंड रवि बक्शी जी के नेतृत्व में आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता मुख्य अतिथि के रूप में आए राज्य मंडल प्रमुख मैदानी क्षेत्र उत्तराखंड श्री देवेंद्र प्रजापति जी ने की।

संचालक राज्य मंडल संगठन सचिव मैदानी क्षेत्र उत्तराखंड महंत रमेश नाथ जी ने किया संचालन करते हुए महंत रमेश नाथ जी ने कहा कि शिवसेना मैदानी क्षेत्र में बहुत अच्छी गति के साथ चल रही है वह आगे भी पंत प्रमुख श्री एकनाथ शिंदे जी के आदेश अनुसार मंडल प्रमुख देवेंद्र प्रजापति के नेतृत्व में चलती रहेगी।

अध्यक्षता करते हुए देवेंद्र प्रजापति ने शिवसेना की सदस्यता ग्रहण करने आए लोगों को शिवसेना की रीति नीति के विषय में विस्तार से बताया उन्होंने कहा कि हरिद्वार में बहुत बड़ा गरीब मजबूर तबका ऐसा है जिनको तानाशाह अधिकारी मौका मिलते ही परेशान व उनके अधिकारों का हनन करते हैं।

प्रजापति ने कहा कि रेडी ठेली एवं ई रिक्शा चालक खोखा पटरी वाले बहुत लोग मेरे संपर्क में हैं जल्द से जल्द शिवसेना को भरपूर ऊर्जा के साथ मजबूत कर शिवसेना का सदस्य अभियान चल रहा है हरिद्वार जैसी नगरी में आम आदमी को छोड़ संत समाज भी परेशान है जिसको शिवसेना कतई बर्दाश्त नहीं करेगी शिवसेना इन सब चीजों को प्रमुखता से लेकर जल्द ही आला अधिकारियों से बात करेगी।

देवेंद्र प्रजापति की बातों से प्रभावित होकर सभी ने शिवसेना की सदस्यता ग्रहण की सदस्यता ग्रहण करने वालों में मुख्य रूप से उपस्थित रहे अभिषेक बंसल अजय शिवम बंसल राहुल आशीष बंसल अशोक कुमार रामदास गोविंद बंसल संतोष धानक आदि लोगों ने शिवसेना की सदस्यता ग्रहण की व इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

राज्य मंडल सचिव मैदानी क्षेत्र सत्यवीर सिंह राठौड़ प्रशांत प्रजापति रामकुमार आशीष राजकुमार कुलदीप निशांत प्रजापति आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।