• श्री गंगा सभा के पदाधिकारियों ने एलआईसी के कार्यों की सराहना करते हुए जनसेवा करने को किया आश्वस्त

हरिद्वार:  भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) ने सामाजिक उत्तरदायित्वों (सीएसआर) के निर्वहन के अन्तर्गत की ओर से श्री गंगा सभा (रजि०) को एंबुलेंस प्रदान की गई।

एलआईसी के प्रबंधक ने कहा कि सामाजिक सरोकारों को निभाने में भी एलआईसी हमेशा आगे रही है। गंगा सभा के पदाधिकारियों ने आभार जताया।

शुक्रवार को ट्रांसपोर्ट नगर सराय स्थित भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) के कार्यालय में उत्तर मध्य क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक (प्रभारी) आरपी गुप्ता एवं क्षेत्रीय प्रबंधक पीएस नेगी ने श्री गंगा सभा के सभापति कृष्ण कुमार शर्मा, गंगा सभा के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ को एंबुलेंस की चाबी सौंपकर समर्पित की।

क्षेत्रीय प्रबंधक आरपी गुप्ता ने कहा कि एलआईसी ने हमेशा जनसेवा का काम किया है। उपभोक्ताओं की सेवाओं में हमेशा तत्पर रहने के साथ सामाजिक कार्यों में भी सहभागिता निभाने का काम किया बूखबी किया जा रहा है।

एंबुलेंस मिलने पर गंगा सभा के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने कहा कि एलआईसी की ओर से प्रदान की गई एम्बुलेंस से गंगा स्नान को आने वाले श्रद्धालुओं को फायदेमंद साबित होगी। उन्होंने एलआईसी के अधिकारियों का आभार जताते हुए कहा कि एंबुलेंस से जरूरतमंदों की सेवा का कार्य किया जाएगा।

इस मौके पर गंगा सभा के स्वागत मंत्री सिद्धार्थ चक्रपाणी, प्रचार मंत्री गोपाल प्रधान, कोषाध्यक्ष अविनाश शोत्रिय, एलआईसी के प्रादेशिक विपणन प्रबंधक पीके सक्सेना, कानपुर के उप मुख्य अभियन्ता गिरधारी लाल, देहरादून के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक आलोक गुप्ता आदि शामिल हुए।