एलायंस क्लबस इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 179 N मुख्यालय हरिद्वार ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज दिनांक 11,09,23 को AACI Science Quiz 2023 का आयोजन जिले के 23 स्कूलो में किया गया ।

इसमें क्लास 6th से 10th के 4463 विधार्थियों ने भाग लिया। AACI Science Quiz 2023 , दो चरणों में सम्पन्न होगी । प्रथम चरण में यह प्रतियोगिता लिखित परीक्षा के रूप में हरिद्वार, बहादराबाद और रुड़की के अंग्रेजी और हिंदी माध्यम के भिन्न-भिन्न स्कूलों में आयोजित की गई।

IMG-20230911-WA0074

प्रथम चरण में मेरिट आधार पर चयनित विद्यार्थियों को दिव्तीय चरण में प्रवेश दिया जाएगा जो Oral Round होगा।

एलायंस क्लबस इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 179 N हरिद्वार इस Quiz के माध्यम से शिक्षा में विज्ञान के प्रचार, प्रसार और विधार्थियों में रुचि और निपुणता बनाए रखने के लिए आयोजित करता है।

इस Quiz के आयोजन में टीम एलायंस के एली श्रीराम गुप्ता डिस्ट्रिक्ट गवर्नर, एली सुखपाल सिंह राना वीडीजी 1, एली मनोज शर्मा डिस्ट्रिक्ट कैबिनेट सचिव, एली अश्वनी मित्तल डिस्ट्रिक्ट ट्रेजरार तथा एली विदेश गुप्ता डिस्ट्रिक्ट पीआरओ , एली अरुण दादू मुख्य सलाहकार , एली अनीता गुप्ता सलाहकार तथा IPDG एली कुलभूषण सक्सेना के अतिरिक्त , रुड़की यूनिवर्सिटी के एली डा रजत अग्रवाल और Rishikul University के डा संजय त्रिपाठी की मुख्य भूमिका और सहयोग रहा ।

एली अविनाश ओहरी पूर्व अंतराष्ट्रीय अध्यक्ष, एली अरविंद गुप्ता ICC और एली एडो,राज कुमार चौहान पूर्व अंतराष्ट्रीय सचिव का सहयोग और आशीर्वाद सदैव मिलता रहा।