नवल टाइम्स न्यूज़ (एनटी न्यूज़),दिनांक 05/08/2023 आज ओंकारानन्द सरस्वती राजकीय महाविद्यालय, देवप्रयाग में आई क्यू ए सी एवं स्वीप के संयुक्त तत्वाधान में ‘मतदाता जागरुकता अभियान’ के अन्तर्गत एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें विभिन्न वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किये।

डॉ० इलियास द्वारा 18 वर्ष की आयु पूरी करने वाले सभी छात्र/छात्राओं को अपना वोटर आई०डी० कार्ड बनाने के लिए अनिवार्य रूप से प्रेरित किया गया। छात्र/छात्राएं अपने गांव, तथा परिवार के सभी सदस्यों को स्वस्थ मतदान हेतु अनिवार्य रूप से प्रेरित करें।

डॉ० एम० एन० नौड़ियाल द्वारा एक स्वस्थ और अच्छे लोकतन्त्र को मजबूत बनाने के लिए सभी को अपना मत डालने के लिए जागरूक मतदान के अधिकार पर प्रकाश डाला गया।

महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो० प्रीति कुमारी ने छात्र/छात्राओं को अपने वोटर आई०डी० कार्ड बनाने के लिए प्रेरित किया एवं चुनाव को लोकतन्त्र का पर्व बताते हुए उसमें बढ़ चढ़कर भाग लेने के लिए आमन्त्रित किया।

गोष्ठी का आयोजन संयोजक डॉ० मो० इलियास, डॉ० रंजू उनियाल, डॉ० सोनिया एवं डॉ० प्रियंका के द्वारा किया गया।इस अवसर पर महाविद्यालय परिवार के समस्त प्राध्यापक एवं कर्मचारी मौज़ूद रहे।