• मंच से उतारे जाने से गुस्साए चैम्यिन कार्यक्रम छोड़ घर चले गए

एनटीन्यूज़:  अपनी बयानों के कारण हमेशा चर्चाओं में रहने वाले खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की राजशाही उस समय धरी की धरी रह गई जब बड़े अरमानों से वह केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मंच पर पहुंचे, लेकिन वहां से उन्हें हटा दिया गया।

उत्तराखंड दौरे पर आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के काम को खूब सराहा। मंच से उनकी जमकर तारीफ की। शाबाशी मिलने से सीएम पुष्कर सिंह धामी तो खुश हैं, लेकिन गृहमंत्री का ये दौरा बीजेपी के कई दिग्गजों को नाराज कर गया। वजहें अलग-अलग हैं। उचित सम्मान न मिलने की वजह से ये नेता गृहमंत्री के कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर चले गए।

इन नेताओं में बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन भी शामिल हैं। हरिद्वार की खानपुर विधानसभा सीट से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन बीजेपी के लिए अक्सर ही असहज स्थिति पैदा करते रहे हैं, लेकिन इस बार केंद्रीय गृहमंत्री के कार्यक्रम के दौरान उनके लिए असहज स्थिति पैदा हो गई। खबर है कि बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को केंद्रीय गृहमंत्री के कार्यक्रम वाले मंच से उतार दिया गया। दरअसल मंच पर बैठने के लिए जिन माननीयों की लिस्ट तैयार हुई थी, उस लिस्ट में विधायक चैंपियन का नाम नहीं था। दरअसल कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अमित शाह के कार्यक्रम के मंच पर चढ़ गए, जहां से उन्हें नीचे उतरने के लिए कह दिया गया।

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन गुस्से में मंच से नीचे उतरे और सीधे अपने घर की ओर निकल गए। बता दें कि कार्यक्रम में विधायकों के लिए बैठने की अलग-जगह बनाई गई थी, लेकिन चैंपियन को ये नागवार गुजरा। इससे पूर्व जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अमित शाह का सम्मान करने वालों की लिस्ट में केबिनेट मंत्री रेखा आर्य का नाम न होने के कारण वे भी नाराज होकर एयरपोर्ट से वापस चलीं गयीं, किन्तु कार्यक्रम में उन्होंने शिरकत की।