नरेन्द्रनगर: धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा जिला उद्योग केंद्र नरेंद्र नगर के सौजन्य से उद्यमिता और कौशल संवर्धन के जरिए युवाओं का सशक्तिकरण विषयक राष्ट्रीय सेमिनार के सफल संपादन पर आयोजन।

इस अवसर पर महाविद्यालय प्राचार्य प्रो0 उभान ने कहा कि राष्ट्रीय सेमिनार ने सभी का मनोबल ऊंचा किया है और भविष्य में ऐसे और भी अकादमिक क्रियाकलाप महाविद्यालय को ऊंचा मुकाम दिलाने में सहायक होंगे।

उन्होंने यह भी जोड़ा कि कार्यक्रम के सही मूल्यांकन से हम भविष्य में महाविद्यालय द्वारा अयोजित किये जाने वाले कार्यक्रम को और बेहतरीन ढंग से आयोजित कर सकेंगे।

एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी और सेमिनार आयोजक डॉ संजय कुमार ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सेमिनार को सफल बनाने में सभी ने प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से महत्वपूर्ण योगदान दिया जिसके लिए वे दिल से सभी के शुक्रगुजार हैं।

उल्लेखनीय है कि सेमिनार के आयोजन के लिए विभिन्न समितियों का गठन किया गया था जिन्होंने अपने अपने स्तर पर उत्कृष्ट कार्य किया और आयोजन को सफल बनाया।

सेमिनार के आयोजक, सेमिनार सचिव डॉ0 राजपाल रावत, डॉ0 शैलजा रावत के साथ ही कॉलेज के कुलगीत के रचयिता डॉ0 जितेन्द्र नौटियाल को स्मृति चिन्ह दे कर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही कॉलेज के प्राध्यापकों और शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर डॉ0 संजय महर, डॉ0 राजपाल रावत, डॉ0 सुधा रानी, डॉ0 सृचना सचदेवा, डॉ0 नताशा, डॉ0 चन्दा नौटियाल, डॉ0 हिमांशु जोशी, डॉ0 ईरा सिंह, डॉ0 विजय प्रकाश, डॉ0 विक्रम सिंह बर्त्वाल, डॉ0 मैठाणी, डॉ0 ज्योति शैली, डॉ0 सोनिया गंभीर, शूरवीर दास, आर के बिष्ट, शिशुपाल, जगवेन्द्र पंवार, विशाल त्यागी के साथ अन्य सभी उपस्थित रहे।