डीपी उनियाल: नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात ‘ कार्यक्रम के सौंवे एपिसोड को वृहद स्तर पर जन जन को जोड़ने के लिए विधानसभा क्षेत्र के नगर पंचायत गजा में मंडल के पदाधिकारियों,बूथ अध्यक्षों, शक्ति केंद्रों के संयोजकों, तथा अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ विधानसभा के मन की बात कार्यक्रम के प्रभारी व प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य गिरीशचंद्र बंठवाण ने बैठक आयोजित की।

गजा मंडल में इस कार्यक्रम के प्रभारी मुख्य अतिथि गिरीश चंद्र बंठवाण ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के सौवें एपिसोड को यादगार बनाया जायेगा , इसके तहत हर बूथ स्तर पर अधिक से अधिक लोगों को आमंत्रित किया जायेगा तथा केंद्र सरकार, प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी जायेगी।

कार्यक्रम में शामिल गजा नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मीना खाती ने कहा कि संगठन इस कार्यक्रम को सफल बनायेगा एवं विभिन्न बूथों पर कार्यकर्ता हर बूथ सशक्तिकरण हेतु संकल्प लेगा । मंडल अध्यक्ष रतन सिंह रावत ने कहा कि मंडल के सभी मोर्चों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति को आमजन तक पहुंचाएं।

विधानसभा क्षेत्र प्रभारी गिरीश चंद्र बंठवाण ने बताया कि भरपूर मंडल, नरेन्द्र नगर ग्रामीण मंडल ,शहर मंडल की बैठक आयोजित की जा रही हैं 30अप्रैल तक सभी पदाधिकारियों को मन की बात कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु तैयार किया जा रहा है।

इस अवसर पर गजेन्द्र सिंह खाती, ज्योति पंत, शूरवीर सिंह गुसाईं, जोत सिंह असवाल, दिनेश प्रसाद विजल्वाण, शैलेन्द्र सिंह चौहान, मंगल सिंह नेगी, बीर सिंह असवाल, हंसलाल सिंह चौहान, श्रीमती बबीता तड़ियाल, श्रीमती प्रियंका चौहान,गजे सिंह,जोत सिंह,सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।