एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की (Minor girl) ने मामूली बात पर युवक की हत्या कर दी। जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। उसके बाद नाबालिग फरार हो गई। वहीँ कुछ देर बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

14 साल की नाबालिग लड़की ने 42 वर्षीय व्यक्ति के उपर चाकू से हमला कर हत्या कर देने की बड़ी खबर आ रही है।नाबालिग स्कूटी में थी और हॉर्न बजा रही थी। मृतक बहरा होने के कारण हॉर्न नहीं सुन पाया तो युवती तैश में आ गयी और उस पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया।उक्त घटना राजधानी रायपुर की है।

राजधानी में चाकूबाजी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है हफ्ते भर में यह दूसरी तीसरी वारदात है इस चाकूबाजी में लड़कियां भी पीछे नहीं है राजधानी के आजाद चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत कंकालीपारा में मामूली बात पर विवाद कर नाबालिक लड़की ने चाकू निकालकर 42 वर्षीय युवक पर हमला कर मौत के घाट उतार दी।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक व लड़की दोनों एक ही मोहल्ले में रहते हैं लड़की गाड़ी में अपनी मां को बैठाकर मोहल्ले से गुजर रही थी उस दौरान सुदामा लदेर रास्ते में खड़ा था इस दौरान युवती द्वारा हॉर्न मारने पर वह नहीं हटा क्योंकि वह सुन नहीं सकता था लड़की आवेश में आकर चाकू निकालकर गले पर ताबड़तोड़ वार कर दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

112 के जवानों को स्थानीय लोगों ने फोन कर सूचना देने पर टीम घटनास्थल पहुंची व घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई वही यह भी जानकारी मिल रही की नाबालिक लड़की पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.