कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र के 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को बस स्टैंड में मंगलसूत्र बांधने की घटना सामने आई है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार किया है, वहीं छात्रा को पूछताछ के बाद नारी निकेतन में भेज दिया है।

वाकया तमिलनाडु के चिदंबरम में बस स्टैंड का है, जहां बैठी छात्रा को एक कॉलेज के छात्र के मंगलसूत्र बांधने का वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियों में स्कूल के यूनिफॉर्म में बैठी छात्रा के गले में एक छात्र अपनी जेब से मंगलसूत्र निकालकर बांधते हुए दिखाई दे रहा है।

इस दौरान साथ में खड़े दोस्त उन पर फूलों की बारिश करते हुए उन्हें आशीर्वाद देते हैं। मामला सामने आने के बाद पुलिस इस मामले की जांच शुरू की।

पुलिस अधीक्षक एस शक्ति गणेशन ने कहा कि दोनों निश्चित रूप से जानते थे कि वे क्या कर रहे थे। यह एक अपराध है। छात्र को गिरफ्तार करने के साथ छात्रा को पूछताछ के बाद बाल कल्याण समिति द्वारा संचालित नारी निकेतन भेज दिया है। लड़की के परिवार वालों से बात की गई है. लड़की को उसके माता-पिता के पास वापस भेज दिया जाएगा।

इसके साथ ही पुलिस वीडियो बनाने और प्रसारित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।