• बाढ़ पीड़ितों को युद्ध स्तर पर मुख्यमंत्री पहुंचा रहे हैं मदद-डा.विशाल गर्ग

हरिद्वार, 3 अगस्त: वरिष्ठ भाजपा नेता एवं समाजसेवी डा.विशाल गर्ग ने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बनाए जाने पर दुष्यंत कुमार गौतम के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचकर गंगाजली एवं रूद्राक्ष की माला भेंटकर उनका स्वागत किया।

भेंटवार्ता के दौरान उत्तराखंड की राजनीति पर भी विशेष चर्चा की गयी। डा.विशाल गर्ग ने कहा कि दुष्यंत कुमार गौतम के राष्ट्रीय महामंत्री बनने से लोकसभा चुनाव एवं नगर निकाय चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी। दुष्यंत कुमार गौतम का अनुभव अवश्य ही पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बेहतर साबित होगा।

राज्य के विकास में दुष्यंत कुमार गौतम पूर्व से ही विशेष भूमिका निभाते चले आ रहे हैं। डा.विशाल गर्ग ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश में आपदा प्रभावित पीड़ितों को मदद पहुंचाने की भरपूर कोशिशें कर रहे हैं।

जनपद हरिद्वार को आपदा क्षेत्र घोषित करने की स्वीकृति भी मुख्यमंत्री द्वारा दी जा चुकी है। बाढ़ पीड़ितों के लिए तीन माह के विद्युत बिल, जल एवं बैंकों के ऋण की अदायगी पर रोक लगायी गयी है।

आपदा ग्रस्त क्षेत्रों में युद्ध स्तर से राहत बचाव कार्य जारी है। डा.विशाल गर्ग ने कहा कि आपदा पीड़ितों को राहत राशि एवं मुआवजा भी नुकसान के आंकलन के अनुसार दिया जाएगा।