आज राजकीय महाविद्यालय कमांद टिहरी गढ़वाल में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्थापना दिवस 24 सितंबर के उपलक्ष में एक दिवसीय नियमित शिविर का आयोजन प्राचार्य डॉ. गौरी सेवक के दिशा निर्देशन में बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

जिसमें स्वयंसेवियों के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की शानदार प्रस्तुतियां दी गई। साथ ही स्वच्छता पखवाड़ा,(17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक) के तहत पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया जिसमें स्वयंसेवियों द्वारा बढ़ चढ़कर प्रतिभा किया गया और महाविद्यालय परिसर में श्रमदान भी किया गया।

प्राचार्य महोदय द्वारा स्वयंसेवियों को राष्ट्रीय सेवा योजना की महत्ता संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी दी गई बताया गया कि हमें किस प्रकार अपने राष्ट्र की सेवा में बाढ़ चढ़कर प्रतिभागिता करनी चाहिए। और अपने राष्ट्रीय की सेवा के प्रति समर्पित रहना चाहिए। यही हमारे जीवन का लक्ष्य होना चाहिए।

राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ प्रवीन द्वारा राष्ट्रीय सेवा योजना की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि से स्वयंसेवियो को परिचित कराया गया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रीय सेवा योजना के लक्ष्य गीत के साथ किया गया

इस अवसर पर डॉ .राकेश मोहन, डॉ दीपक राणा, डॉ शीशपाल सिंह, श्री सोहन सिंह, श्रीमती प्रभादेवी, श्री दिनेश लाल, एवं अंकित आदि उपस्थित रहे।