राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई का सात दिवसीय विशेष शिविर प्रारंभ हुआ ।

शिविर का शुभारंभ उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि महोदय नगर पालिका के सभासद व सामाजिक कार्यकर्ता श्री सुमन बडोनी जी ,विशिष्ट अतिथि महोदय भाजपा जिला उपाध्यक्ष डॉ0विजय बडोनी जी एवं प्रभारी प्राचार्य श्री मोहनलाल शाह जी द्वारा मां सरस्वती के सम्मुख द्वीप प्रज्ज्वलन द्वारा किया गया ।

सर्वप्रथम महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य श्री मोहनलाल शाह जी ने स्वागत रूपी संबोधन से अतिथियों का स्वागत किया और उन्होंने कहा कि शिविर के माध्यम से स्वयं सेवकों का व्यक्तित्व का विकास होता है ।

एन0एस0एस0 कार्यक्रम अधिकारी डॉ0 कृष्णा डबराल ने सात दिवसीय विशेष शिविर में होने वाली गतिविधियों की रूपरेखा प्रस्तुत की।

एन0एस0एस0 कार्यक्रम संयोजक डॉ 0अशोक कुमार अग्रवाल ने स्वयंसेवकों को विशेष शिविर के उद्देश्यों के बारे में बताया । एन0एस0एस0 स्वयंसेविका अनामिका राणा ने एन0एस0एस0 का लक्ष्य गीत “उठे समाज के लिए उठे “प्रस्तुत किया। छात्रसंघ अध्यक्ष राजन ने एन0एस0एस0 के के संबंध में जानकारी दी।

विशिष्ट अतिथि महोदय जिला उपाध्यक्ष भाजपा डॉ0 विजय बडोनी ने एन0एस0एस0 स्वयंसेवकों को सामाजिक कार्य में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करने को प्रेरित किया ।

अंत में उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि महोदय श्री सुमन बडोनी जी ने कहा कि एन0एस0एस0 के माध्यम से स्वयंसेवक समाज सेवक एवं राष्ट्र सेवक के रूप में तैयार होते हैं। उन्होंने स्वयंसेवकों को विशेष शिविर के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।

इस अवसर पर श्री स्वर्ण सिंह गुलेरिया श्री अमीर चौहान, श्रीमती हिमानी रमोला आदि उपस्थित रहे ।