राजकीय महाविद्यालय बलुवाकोट में महात्मा गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर संगोष्ठी और श्रमदान कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

कार्यक्रम का प्रारंभ प्रभारी प्राचार्य डॉ अतुल चंद ने झंडारोहण कर किया गांधी जी की प्रासंगिकता और लाल बहादुर शास्त्री के विचारों पर संगोष्ठी हुई।

जिसका संचालन डॉ संदीप कुमार ने किया संगोष्ठी में डॉक्टर कुलबीर सिंह डॉ नवीन कुमार डॉ राहुल तिवारी श्री विकेश सिंह श्री ईश्वर सिंह श्री कविंद्र जोशी कुमारी निदा अंसारी कुमारी यशोदा भट्ट कुमारी प्रीति अभिषेक श्री शशांक आदि ने अपने विचार रखें।

प्राचार्य डॉ चंद ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री पुष्पांजलि अर्पित करते हुए अपने अध्यक्षीय संबोधन ने कहा की महात्मा गांधी केवल नाम ही नहीं विचारधारा है जिस पर आज कई विश्वविद्यालय में अध्ययन और शोध हो रहे हैं।

भारत रत्न श्री लाल बहादुर शास्त्री की योगदान और ईमानदारी पर भी अपने विचार रखें।

शशांक ऐरी प्रीति चंद यशोदा भट्ट आदि ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की प्राचार्य डॉ चंद के मार्गदर्शन और एनएसएस के डॉ नवीन कुमार के दिशा निर्देशन में एक दिवसीय कैंप और श्रमदान का आयोजन हुआ।

जिसमें महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापक कर्मचारी एवं छात्र-छात्राओं ने श्रमदान कर महाविद्यालय परिसर की सफाई की इस अवसर पर श्री विकास सिंह श्री मनोज कुमार श्रीमती अनीता श्रीमती देव की श्रीमती आशा और सभी छात्राओं में सहयोग किया।