श्री देव सुमन विश्वविद्यालय बादशाहीथौल टिहरी गढ़वाल का बीएससी तृतीय वर्ष का परीक्षा परिणाम अभी 23 जून को घोषित हुआ है तथा श्री देव सुमन विश्वविद्यालय से सलग्न राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय मालदेवता के छात्र नेता आदर्श राठौर ने कहा कि जो परीक्षा परिणाम बीएससी तृतीय वर्ष का आया है।

मालदेवता पीजी कॉलेज के उन सभी छात्र छात्राओं की ही रसायन विज्ञान में बैक प्रदर्शित की गई है और  फेल किया गया है । तथा किसी अन्य विषय में कोई बैक प्रदर्शित नहीं की गई है तथा सभी छात्र छात्राओं की परेशानी को लेकर छात्र नेता आदर्श राठौर और अन्य छात्र छात्राएं प०ल०मो० श्री देव सुमन विश्वविद्यालय उत्तराखंड परिसर ऋषिकेश निदेशक महोदय से मिले और छात्र छात्राओं की परीक्षा परिणाम में आई रही गड़बड़ी के बारे में चर्चा की और इसके सुधारी करण के लिए कहा ।

ऋषिकेश कॉलेज परिसर में बी०एस०सी० के छात्र छात्राओं की परीक्षा की समस्या को लेके निदेशक महोदय के समक्ष रखा और जल्द से जल्द निस्तारण के लिए कहा।

और निदेशक महोदय द्वारा छात्र छात्राओं को स्वस्थ आस्वासन दिया है कि जल्द से जल्द से छात्र हितों को ध्यान में रखते हुए समस्या का समाधान किया जाएगा। और स्पेशल बैक का समाधान लाया जाएगा।।