लाल बहादुर शास्त्री राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय हल्दूचौड़ के राजनीति विज्ञान विभाग में प्राचार्य के दिशा निर्देशन में विभागीय परिषद का गठन किया गया।

राजनीति विज्ञान विभागाध्यक्ष डॉ. गीता तिवारी ने बताया कि बी.ए. राजनीति विज्ञान विभाग के तीनों सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं ने अपने विभागीय प्रतिनिधियों का चुनाव किया।

जिसमें अध्यक्ष पद पर बी.ए.पंचम सेमेस्टर की छात्रा निर्जला गैड़ा, उपाध्यक्ष पद पर बी.ए. तृतीय सेमेस्टर की शालिनी सनवाल, सचिव पद पर बी.ए. तृतीय सेमेस्टर के गणेश भट्ट, कोषाध्यक्ष पद पर बी.ए. प्रथम सेमेस्टर की प्रतिभा दानू चुने गए। राजनीति विज्ञान विभाग के साक्षी राज, रेखा जोशी, उर्मिला कोरंगा, मंजू जोशी, आदित्य चंद्र, पूजा दफौटी, कनक सुयाल, राज चौहान, क्षितिज जोशी, निहाल सामंत, रितु बोहरा और भावना जोशी वॉलिंटियर बनाए गए।

महाविद्यालय की प्रभारी प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. बीना मथेला ने सभी चयनित विभागीय प्रतिनिधियों एवं छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए राजनीति विज्ञान विभाग को उत्तम कार्य एवं उत्तरोत्तर प्रगति करने के लिए प्रेरित किया।

बी.एड. विभागाध्यक्ष प्रोफेसर डॉ. ललित मोहन पांडे ने सभी छात्र छात्राओं को परिषद गठन का महत्व बताते हुए उनके कार्यों और दायित्वों से परिचित कराया।

डॉ. हेम चंद्र ने सभी छात्र-छात्राओं को राजनीति विज्ञान विभाग के अन्तर्गत रचनात्मक कार्य करने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ. गीता तिवारी पाण्डे के द्वारा किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के राजनीति विज्ञान विषय के समस्त छात्र-छात्राएं, प्राध्यापक और कर्मचारी उपस्थित रहे।