हरिद्वार, 28-6-2024: शांतरशाह में नाबालिग के साथ गैंग रेप के बाद हत्या मामले में महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला के नेतृत्व में महिलाओं ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह को ज्ञापन भी दिया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं, बच्चियों के साथ बलात्कार, हत्याओं की घटनाएं बढ़ रही हैं। जिसके कारण देवभूमि कलंकित हो रही है।

अपराधियों में कानून का डर नहीं है। अधिकतर घटनाओं में भाजपा नेताओं का नाम आ रहा है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली पार्टी के नेता बेटियों के साथ अन्याय कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहे हैं। महिला कांग्रेस महिलाओं को बचाने के लिए सड़क से सदन तक संघर्ष करेगी। पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ा जाता है, लेकिन उन्हें सजा नहीं होती। अंकिता भंडारी को अभी तक न्याय नहीं मिला। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। भाजपा शासित किसी भी प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष नजमा खान, उदय जैन, महासचिव शशि झा, पूनम सिंह, सुशीला बेलवाल, रेखा ढींगरा, नलिनी दीक्षित, अंशुल त्यागी, गार्गी राय, इमराना परवीन, आशा कोरी, रोशनी कालिया, रचना शर्मा, रश्मि देवरानी, सरोजनी देवी, अनिता बिष्ट, वसुंधरा नैनवाल, नूरजहां, हीरा देवी, शांति देवी, बाला आदि शामिल थीं।