आज दिनांक14 सितम्बर को राजकीय मॉडल महाविद्यालय,मीठी बेरी हरिद्वार में हिंदी दिवस एवं आई क्यू ए सी के संयुक्त तत्वावधान में प्राचार्य प्रोफेसर अर्चना गौतम की अध्यक्षता में,महाविद्यालय में प्रथम पुरातन छात्र सम्मेलन का आयोजन किया।

गया जिसमें पूर्व छात्रों द्वारा शिरकत की गई।पुरातन छात्रों की इस बैठक में महाविद्यालय हित में विभिन्न पक्षों पर चर्चा हुई। सभा में उपस्थित पूर्व छात्रों द्वारा 2024 -25 के लिए सर्व सहमति से पूर्व छात्र परिषद की कार्यकारिणी का गठन किया गया।

Img 20240914 Wa0031

कार्यक्रम के संयोजक प्रो०सत्येंद्र कुमार ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए कहा पुराने छात्रों का महाविद्यालय से भावनात्मक लगाव रहता है। ऐसे में वे लोग जब महाविद्यालय आएंगे तो,महाविद्यालय को उसकी उन्नति के लिए अच्छे सुझाव देंगे।

पंजीकृत छात्र संख्या बढ़ाने में भी इससे मदद मिलेगी। महाविद्यालय का चौमुखी विकास होगा। कार्यक्रम में पुराने छात्रों ने अपने जीवन के भूले बिसरे पलों को याद किया। महाविद्यालय की प्रथम छात्र रही हिमानी को अध्यक्ष बनाया गया उसने अपने ने अपने 3 सालों का अनुभव बताते हुए कहा कि महाविद्यालय से और यहां के अध्यापकों से मेरा भावनात्मक लगाव है।

हिमानी के द्वारा महाविद्यालय में पीजी खोलने की मांग उठाई। छात्र पिंकी को उपाध्यक्ष बनाया गया। सोनू,सचिन ,शुभम नाथ को सदस्य के रूप में रखा गया।

अंत में कार्यक्रम के समापन पर प्राचार्य ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए,कॉलेज की स्थापना से लेकर अब तक के सफर के बारे में सभी छात्रों को जानकारी दी।

आज के कार्यक्रम में डॉ० आशुतोष कुमार,डॉ०सुनील कुमार ,डॉ अरविंद वर्मा ,डॉ०कुलदीप चौधरी, डॉ देशराज सिंह,डॉ सुनीता बिष्ट ,डॉ०सुमन पाण्डे, कार्यालय से श्री शशिधर उनियाल,श्रीमती पूनम, कुलदीप सूरज,और छात्र-छात्राओं में ,हिमानी, पिंकी, सोनू, सचिन, शुभम,नीलम सैनी, पायल ,सोनाली पाल ,नंदनी डबराल ,मनीषा ,कोमल , उमा ,आरती,पूजा ,ईशा,गुलफाम ,लव,भरती, अंकिता ,संगीता ,सपना ,आंचल गुलफाम , नवनीत लव कुश,रेणुका,शीतल , विविधता आदि उपस्थित रहे।