संजीव शर्मा,एनटीन्यूज़,28 अगस्त:  राजकीय महाविद्यालय थत्यूड़ टिहरी गढ़वाल में उच्च शिक्षा निदेशालय एवं उत्तराखंड शासन से प्राप्त निर्देशों के अनुपालन में महाविद्यालय में छात्रों के लिए कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

यह आयोजन क्रीड़ा प्रभारी डॉ राजेश सिंह एवं राष्ट्रीय सेवा योजना प्रभारी संदीप कश्यप के निर्देशन मे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की फार्मासिस्ट शोभा, डाटा ऑपरेटर संदीप नेगी एवं एएनएम अनीता के सहयोग से कंप्यूटर सेंटर में गया किया गया। जिसमें महाविद्यालय के छात्रों, शिक्षकों एवं कर्मचारियों के साथ-साथ महाविद्यालय द्वारा अधिग्रहित गांव बांसी के लोगों ने कोविड-19 की पहली डोज लगवाई।

कैंप उद्घाटन सत्र में महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ कल्पना पंत ने उपस्थित छात्रों को कोविड-19 के संक्रमण से बचने के निर्देश छात्रों को दिए और कहा कि कोविड-19 से बचने का एकमात्र उपाय समय पर वैक्सीनेशन, मास्क और सामाजिक दूरी ही है।

इस कैंप के माध्यम से महाविद्यालय के 40 छात्रों ने वैक्सीनेशन की पहली डोज लगवाने का लाभ प्राप्त किया। कैंप में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवी सागर पाल, सपना रावल्टा,अनुज ने कैंप में अपना सहयोग प्रदान किया।