एनटीन्यूज़, काशीपुर:  उधमसिंह नगर के कुंडेश्वरी क्षेत्र में सगी चाची को विश्वास में लेकर एक कलयुगी भतीजे ने दुष्कर्म करने के बाद धोखाधड़ी से उसके खाते से नकदी निकालने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं कलयुगी भतीजे ने मुंह खोलने पर चाची को जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता द्वारा मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर करने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में कुंडेश्वरी क्षेत्र निवासी एक महिला ने बताया कि वर्ष 2016 की 4 जुलाई को उसके पति की मृत्यु हो गई। उसके तीन बच्चे हैं। पति की मृत्यु के बाद जेठ नेपाल सिंह के पुत्र प्रदीप का घर आना जाना हो गया। इस दौरान भतीजे ने चाची को विश्वास में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए। प्रदीप चाची के बैंक का सभी काम खुद किया करता था। कलयुगी भतीजे ने चाची के बैंक की चेक बुक व एटीएम कार्ड वगैरह अपने पास ले लिए। वह चाची से जरूरी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करा लेता था। बैंक सेवा एटीएम के सहारे लगातार नगदी भी निकलता रहा।

पीड़िता का आरोप है कि लगभग 1 माह पूर्व जब उसके खाते में रुपए नहीं बचे तो प्रदीप ने उसके पास आना बंद कर दिया। पीड़िता द्वारा बैंक से जानकारी लेने पर पता चला कि उसके खाते से तमाम नकदी निकाल ली गई है। बीते 30 मई को जब पीड़िता ने इस बारे में भतीजे से जानकारी लेने का प्रयास किया तो वह आग बबूला हो गया और उसने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दे डाली।

पीड़िता का आरोप है कि घटना के तत्काल बाद वह न्याय की गुहार लगाने कुंडेश्वरी चौकी पहुंची लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं सुनी। थक हार कर पीड़ित ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की। घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस को उक्त मामले में आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज करने के निर्देश दिए गए। इसी पर हरकत में आई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए हैं।