हरिद्वार: वार्ड नं0-17 टिबडी स्थित, अम्बेडकर पार्क और भूपतवाला स्थित जे०डी पुरम कॉलोनी पार्क के सौंदर्यकरण, पार्क में हाईमास्क लाईट, पार्क में बैठने वाले लोगों के लिए बैंच लगवाने आदि के संबंध में वरिष्ठ पत्रकार मनोज सैनी के नेतृत्व में आज हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष श्री अंशुल सिंह(आईएएस) से मुलाकात कर एक ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में उपाध्यक्ष श्री अंशुल सिंह जी को बताया कि वार्ड नं0-17 टिबडी संजय नगर स्थित अम्बेडकर पार्क बना हुआ जिसमें वार्ड के लोग सुबह शाम घुमने के लिए आते है। पार्क में लोगो के बैठने की उचित व्यवस्था नहीं हैं। पार्क में लगभग 10 बैंच व पार्क में अँधेरा होने के कारण एक हाई माक्स लाईट की जनहित में आवश्यकता हैं।

इसके साथ साथ भूपतवाला स्थित जे०डी० पुरम कॉलोनी मे पारीक भवन के समाने स्थित पार्क में अँधेरा होने के कारण स्थाई निवासियों को समस्या हो रही हैं उक्त पार्क में एक हाई माक्स लाईट जनहित में लगाने की मांग की।

जिस पर उपाध्यक्ष महोदय ने तुरंत संज्ञान लेते हुए हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के अधिशासी अभियंता श्री टी पी नौटियाल जी को निर्देशित करते हुए तुरंत कार्य करवाने के लिए निर्देशित किया।

इस अवसर पर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष समाजसेवी विकास चंद्रा, वरिष्ठ कांग्रेसी व समाज सेवी मनोज जाटव उपस्थित थे।

Img 20241001 Wa0065