• प्रेरणादायी है रेनू की कामयाबी-डा.विशाल गर्ग

हरिद्वार, 30 जून:  वरिष्ठ भाजपा नेता एवं समाजसेवी डा.विशाल गर्ग ने वल्र्ड पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली हरिद्वार की रेनू को सम्मानित किया।

विवेक विहार स्थित कार्यालय पर रेनू को सम्मानित करते हुए डा.विशाल गर्ग ने कहा वल्र्ड पावर लिफ्टिंग चैम्पियन में स्वर्ण पदक जीतकर रेनू ने देश, उत्तराखण्ड और हरिद्वार का नाम रोशन किया है। डा.विशाल गर्ग ने बताया कि भेल में रह रही रेनू के सिर से पति का साया पहले ही उठ चुका था।

रेनू के पति का सपना था कि वह वल्र्ड पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में भाग लेकर स्वर्ण पदक जीत और देश का नाम रोशन करे। इसके लिए रेनू के पति उन्हें बहुत सपोर्ट किया और रेनू ने कठिन प्रयास और मेहनत से पति के सपन को साकार कर दिखाया। डा.विशाल गर्ग ने कहा कि सभी को रेनू की कामयाबी से प्रेरणा लेनी चाहिए कि मेहनत और कड़ी लगन से किसी भी मुकाम को पाया जा सकता है। रेनू ने बताया कि पति के सपने को साकार करने के लिए उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लेकिन उन्होंने अपने लक्ष्य को नजरअंदाज नहीं किया।

रेनू ने बताया कि उनकी कामयाबी में उनके गुरूओं का बड़ा योगदान रहा। जिसमें रक्षा मंत्रालय में कार्यरत राजेश सर, शिवा चैधरी, शुभम राठौर का विशेष योगदान रहा।

रेनू ने बताया कि डा.विशाल गर्ग और सुनील गाबा ने भी उन्हें बहुत सपोर्ट किया और आर्थिक रूप से मदद कर रशिया तक पहुंचने में मदद की। इसके अलावा मनजीत और भेल कर्मचारियों ने भी आर्थिक सहायता के रूप में महत्वपूर्ण योगदान दिया।