• सिवान ज़िला के पतार धाम ने रचा इतिहास , मुन्ना सिंह जी ने कराया प्रथम कवि सम्मेलन का आयोजन

26 नवम्बर को नवांकुर अंजलि साहित्यिक आस्था काव्य मंच एवं मानवाधिकार निस्पक्ष ब्यूरो भारत के मुख्य सचिव कवि आदित्य सिंह कश्यप के बड़े भाई अनुराग सिंह का तिलकोत्सव था।

आज जहाँ बिहार में और मुख्यत सिवान ज़िला में कई प्रकार के अश्लील कार्यक्रम कराए जाते है वहा मुन्ना सिंह जी ने साहित्य के अमृत रस की वर्षा कराने हेतु कवि सम्मेलन के आयोजन का फैसला लिया जिससे पतार धाम सहित पूरा ज़िला साहित्य के खुशबू से सुगंधित हो रहा है।

जानकारी के लिए बता दे अपनी कलमों से नया इतिहास रचने के लिए नवांकुर अंजलि साहित्यिक आस्था काव्य मंच के तरफ से आयोध्या से मंच के केंद्राध्यक्ष दूर्गेश दुर्लभ , बिहार के प्रदेशाध्यक्ष मुकुंद मुरारी राम , चंपारण से सुप्रसिद्ध गायक सुनील श्रीवास्तव , बगहा के हरिद्वार मस्ताना, नया इतिहास रचने के लिए नवांकुर अंजलि साहित्यिक आस्था काव्य मंच के तरफ से आयोध्या से मंच के केंद्राध्यक्ष दूर्गेश दुर्लभ , बिहार के प्रदेशाध्यक्ष मुकुंद मुरारी राम , चंपारण से सुप्रसिद्ध गायक सुनील श्रीवास्तव , बगहा के हरिद्वार मस्ताना,झारखंड के सुप्रसिद्ध कवयित्री अंकिता सिन्हा और गोरखपुर से कवयित्री अपर्णा जायसवाल आदि कवि कवयित्रियों ने अपनी शानदार प्रस्तुति से लोगो का दिल जीत लिया ।

कार्यक्रम का संचालन कवि मुकुंद मुरारी राम कर रहे थे जिनके संचालन ने पतार के लोगो को दीवाना बना दिया , सिवान के जिलाध्यक्ष रीतेश , अनीश ,दीपू , एवं अन्य सभी लोगो के सहायता इस सफल कार्यक्रम का अयोजन हुआ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता एवं मार्गदर्शन कर रहे सुप्रसिद्ध आचार्य अरविंद मिश्रा , धर्मनाथ शुक्ला , नागेंद्र पाठक ,राम प्रसाद आदि सज्जनों ने कार्यक्रम को खूब सराहा और कवि आदित्य को ऐसे कार्यक्रम को निरंतर कराने की सलाह दी।