एनटीन्यूज़, हरिद्वारः जनपद हरिद्वार के नारसन के लहबोली गांव में शुक्रवार से लापता कक्षा 11 के छात्र का शव मखदुमपुर गांव के जंगल से पुलिस ने बरामद किया है जिसे भारी सुरक्षा के बीच रूड़कीं के सिविल हॉस्पिटल में मोर्चरी में भेजा गया है । ग्रामीणों के हंगामे को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने रात में ही मृतक का पोस्टमार्टम किया है। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे जिनमे किसान नेता आदित्य राणा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

मृतक मनजीत कुमार पुत्र अशोक कुमार शुक्रवार दोपहर बाद से अपने घर से लापता हुआ था मृतक छात्र के परिजनों का आरोप है कि मंजीत को फोन आया था जिसके बाद वह घर से गया था लेकिन मखदूमपुर गांव के गन्ने के खेत से उसका शव बरामद हुआ है।

फ़िलहाल मंगलौर कोतवाली पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम गृह पर भेज दिया है जहां पर बड़ी संख्या में परिजनों के साथ भारतीय किसान यूनियन के नेता भी मौजूद रहे ।तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात किया गया है। गांव के साथ साथ पोस्टमार्टम गृह पर भी कई पुलिस थानों की भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। गुस्साई भीड़ को आदित्य राणा शांत करते नज़र आए तो वहीं इस मामले में उन्होंने मंगलौर पुलिस पर लापरवाही के बड़े आरोप भी लगाए।