अभिनव कौशिक,एनटीन्यूज़,हरिद्वारः हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में बहू के साथ ससुर द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है जानकारी के अनुसार बहू के साथ ससुर ने चाकू की नोंक पर दुष्कर्म कर दिया। दुष्कर्म की जानकारी किसी को बताने पर बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिडकुल थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला के मुुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने शिकायत देते हुए बताया क‌ि उसकी शादी 11 साल पहले हुई थी। आरोप है क‌ि चार साल से ससुर उस पर गलत निगाह रखता है। पति की अनुपस्थिति में उसके साथ अश्लील हरकतें भी करता है।

महिला का कहना है क‌ि लोक लाज व समाज में परिवार की प्रतिष्ठा के चलते ससुर की हरकतों की शिकायत न तो पति से कर सकी और न ही मायके वाले से। इससे ससुर के हौसले बढ़ते गए।

आरोप है क‌ि 16 अगस्त की रात केे पति की अनुपस्थिति में ससुर राजू उसके कमरे में घुस आया। उसके गले पर चाकू रखकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने धमकी दी कि यदि किसी को भी इसकी जानकारी दी तो बच्चों को जान से मार देगा।
विवाहिता का कहना है क‌ि उसने सिडकुल पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने कोई ‌सुनवाई नहीं की। थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया क‌ि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।