नवल टाइम्स न्यूज़, हरिद्वार: हरिद्वार में प्रेम नगर आश्रम घाट के दूसरे किनारे पर नहाने के दौरान अधिवक्ता का बेटा डूबकर लापता हो गया।

युवक ने चलांग लगाई और गंग नहर पार करने लगा, उसने लगभग नहर पर भी कर ली लेकिन दूसरे किनारे से कुछ ही मीटर पहले  ही उसने बचाओ बचाओ की आवाज लगाई लेकिन कोई उसे बचा नहीं सका।

युवक की पहचान ऋषभ असवाल 32 वर्ष पुत्र सुंदर सिंह असवाल, न्यू विष्णु गार्डन, कनखल के रूप में हुई। अफसोस की बात यह है कि 2 महीने पहले ही युवक की शादी हुई थी।

हादसे की खबर से घर में कोहराम मच गया। उसकी नव विवाहित पत्नी व मां बाप का रो-रोकर बुरा हाल है। जल पुलिस के गोताखोर युवक की तलाश कर रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक सुंदर सिंह असवाल अधिवक्ता है और रोशनाबाद डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं उनका बेटा ऋषभ अस्वल अहमदाबाद की एक कंपनी में काम करता था। एक रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने के लिए ऋषभ हरिद्वार आया हुआ था।

जानकारी के अनुसार, 2 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी शनिवार को वह अपने दोस्तों के साथ रोशनाबाद से लौट रहा था तभी दो दोस्त कढ़ी चावल खाने चले गए और ऋषभ व उसका एक दोस्त प्रेम नगर पुल के पास गंग नहर में नहाने लगे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि ऋषभ ने गंग नहर पार करने के लिए छलांग लगाई और धीरे-धीरे नहर पर भी कर ली लेकिन दूसरे किनारे के पास पहुंचकर उसकी सांस फूल गयी उसने पेड़ को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन नाकाम हो गया तब उसने बचाओ बचाओ की आवाज लगाई। इससे पहले की कोई उसकी जान बचा पाता ऋषभ गंग नहर में डूबकर लापता हो गया दुखद खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

जल पुलिस के गोताखोरों से युवक की तलाश कराई जा रही है।