•  पीड़ित ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

हरिद्वार : हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देख लगता है कि कुछ लोग अपने आगे नियम कानून को भी कुछ नहीं समझते। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला हरिद्वार में शिव मूर्ति के पास चाय और खाने की दुकान लगाने वाले सौरभ दुग्गल से जुड़ा हुआ है, जहां चाय की दुकान लगाना एक कथित पत्रकार एवं उसके रिश्तेदार को पसंद नहीं आया।

और कथित पत्रकार के रिश्तेदार ने दुकान पर पहुंचकर युवक पर बुरी तरह हमला कर लहूलुहान कर दिया। हमले में उन्होंने चाय के फ्राई पैन से लेकर अन्य चीजों का भी इस्तेमाल करते हुए फोटो/ वीडियो में साफ देखा जा सकता है।

वायरल वीडियो में तथाकथित पत्रकार दुकानदार की तरफ रिश्तेदार को इशारा करते हुए भी साफ़ दिख रहे है।

वहीं पीड़ित सौरभ दुग्गल का कहना है कि पुलिस को तहरीर देने के बावजूद अब तक मामले में कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक तथाकथित पत्रकार एवं उसका रिश्तेदार दुकान पर पहुंचते हैं एवं उसे पर जानलेवा हमला कर देते हैं।

इसके बाद उन्हें आनंद फॉर्म में अस्पताल ले जाया जाता है, जहां उनके सर में कई टांके आए हैं । ऐसी गंभीर घटना पर पुलिस द्वारा कार्रवाई न होने पर उन्होंने एसएसपी अजय सिंह से न्याय की गुहार लगाकर कार्रवाई की मांग की है।

वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है एवं मामले में जांच की जा रही है, जो भी जांच में सामने आएगा, उसी के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।