हरिद्वार:  रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत बीएचईएल सेक्टर 2 निवासी शिक्षिका द्वारा शिक्षक दिवस पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

बता दें कि भेल कर्मचारी की पत्नी का शव घर में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला। पुलिस न पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। गृह क्लेश के चलते आत्महत्या करने की बात सामने आई है।

पुलिस के अनुसार को पूजा सैनी पत्नी गौरव सैनी निवासी सेक्टर-2 रानीपुर अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकी मिली। पति बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए गया हुआ था। जब वापस आया तो पत्नी को फंदे पर लटकी देख आनन-फानन में उसे फंदे से नीचे उतारा। उसे बीएचईएल चिकित्सालय में ले गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक, करीब 10 साल पहले दोनों की शादी हुई थी। पूजा भूमानंद नर्सिंग कॉलेज में प्रवक्ता के पद पर कार्यरत थी।

गौरव भेल में कार्यरत है। दोनों के बीच विवाद हुआ था। वह मायके चली गई थी। चार दिन पहले ही पति के पास वापस आई थी। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पति-पत्नी में कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। संभवत: गृह क्लेश के चलते आत्महत्या की है।

शिक्षक दिवस पर शिक्षिका के आत्महत्या कर लेने की खबर सुनते ही विवाहिता के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना कॉलेज में पहुंची तो साथी शिक्षकों में भी दुख की लहर दौड़ गई।