अभिनव कौशिक, हरिद्वार: होली के दिन  दो गुटों में झगड़ा होने का मामला सामने आया है ।

जानकारी के अनुसार हैं मामला जनपद हरिद्वार के कनखल थाना के अंतर्गत जगजीतपुर क्षेत्र का है जहां होली पर दो गुटों की आपस में भिडंत हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में तलवारें चल गईं। आपसी विवाद में दो युवकों के चोट आई है।

मामले का वीडि़यो वायरल होते ही पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ बलवा समेत अन्य संगीन धाराओं मे मुकद्मा दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक  घटना में पीड़ित अंकित सैनी की उंगली कट गई और बचाव में आए अन्य 2 लोग भी घायल हो गए पीड़ित की ओर से जगजीतपुर चौकी में तहरीर दी गई है ।

वही पीड़ित अंकित ने बताया कि शाम को सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी आई जिसका नंबर यूके 08 AV 7007 था जिसमें शानू सरदार ,सत्यम जाट, रोहन राजपूत, शिवराज तथा और भी 8-10 लोग थे इन सब ने शराब पी रखी थी आते ही इन्होंने अंकित को गंदी गंदी गालियां देनी शुरू कर दी ।

जब अड़ोस पड़ोस के लोगों ने गाली देने से मना किया तो शानू सरदार ने अपनी कमर में लगाई हुई तलवार को निकालकर जानत मारने की नियत से अंकित के सिर पर वार किया जिससे अंकित ने सिर के ऊपर हाथ रखा तो तलवार से उसकी उंगली कट गई ।

मौके पर बचाने आए नकुल पर भी तलवार से वार किया गया जिससे नकुल पर भी तलवार के वार से बाजू में चोट आई और बचाव में आए कनिष्क को भी गंभीर चोटें आएंगे, मौके पर पहुंचे लोगों ने बमुश्किल उन्हें बचाया पूरी घटना सीसी कैमरे में कैद हो गई।

जब एक पक्ष के शानू सरदार ने झगड़े के दौरान तलवार निकाल कर चलाई तो दूसरे पक्ष के लोगों ने भी लाठी-डंडे निकाल लिए।

मामले की गंभीरता को देखते हुए जुगजीतपुर पुलिस चौकी ने 12 आरोपियों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर लिया है। पुलिस वारल वीडियों के आधार पर अन्य आरोपियों की पहचान कर रही है।