हरिद्वार:  हरिद्वार के कनखल क्षेत्र से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

क्षेत्र के एक पब्लिक स्कूल में अध्ययनरत नाबालिग छात्रा को होटल में ले जाकर उसके सहपाठी ने दुष्कर्म किया। छात्रा की तबीयत खराब होने पर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों की शिकायत पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।कनखल पुलिस आरोपी छात्र की तलाश में जुट गई है। घटना बीते बुधवार की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसकी पुत्री बारहवीं कक्षा में अध्यनरत है। उसकी जान पहचान अपनी कक्षा के ही सहपाठी युवक से चली आती थी।

आरोप है युवक उसकी नाबालिक पुत्री को बहला-फुसलाकर नगर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में ले गया, जहां उसने उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। युवक ने विरोध करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। उसकी बेटी जब घर पहुंची तब उसकी तबीयत बिगड़ गई।

तबीयत बिगड़ने पर छात्रा को कनखल के ही एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसके भर्ती कर लिया गया।

चौकी प्रभारी निरीक्षक जगजीतपुर देवेंद्र तोमर ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी छात्र के खिलाफ दुष्कर्म समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

छात्रा नाबालिग है, लेकिन छात्र के नाबालिग होने की अभी जानकारी नहीं मिली है। छात्र की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। छात्रा का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।