हरिद्वार:  हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर अमरदीप चौधरी की देर रात प्रॉपर्टी विवाद में गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

हत्याकांड के संबंध में मृतक की भाभी शेफाली ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसके पति के बड़े भाई अमरदीप चौधरी तथा सोनू राठी आज 5/2/ 23 की रात लगभग 9:30 पर राजकुमार मलिक के घर उसके फोन आने के बाद गए जहां पर उनको राजकुमार मलिक तथा उसके दो पुत्र मानू मलिक उर्फ गोली तथा हर्षदीप मलिक मिले।

जब अमरदीप चौधरी व सोनू राठी के उनके घर ओलिविया स्कूल के पास पहुंचे वहां राजकुमार मलिक ने अमरदीप से बोला कि आज तेरा हिसाब कर देते हैं जिस पर राजकुमार मलिक के छोटे लड़के मानू मलिक ने अमरदीप चौधरी के कमर में गोली मार दी।

सोनू राठी के बीच बचाव करने पर सोनू राठी को भी गोली मारी जो कि उसे छूते हुए निकल गई उसके बाद एक गोली राजकुमार मलिक के दूसरे लड़के ने अमरदीप चौधरी को मारी ।

सोनू राठी ने बाहर आकर अमरदीप चौधरी के छोटे भाई बादल चौधरी को फोन करके बताया कि अमरदीप भाई को इन लोगों ने गोली मार दी है तुम लोग आ जाओ। तभी बादल चौधरी के पहुंचने पर राजकुमार मलिक ने बादल चौधरी के सामने एक गोली अमरदीप चौधरी के सर में तथा दूसरी गोली बादल चौधरी को यह कहते हुए मारी कि हम लोग जगदेव डिप्टी व उसका लड़का सोनू के साथ हैं, वह गोली बादल चौधरी को छूते हुए निकल गई।

उसके बाद वह लोग यह कहते हुए फरार हो गए कि हम तेरे पूरे परिवार को खानदान को खत्म कर देंगे।

अमरदीप चौधरी को मेरा पति तथा सोनू राठी व हम लोग आनन-फानन में जिल अस्पताल हरिद्वार लेकर गए जहां डॉक्टरों ने अमरदीप चौधरी को मृत घोषित कर दिया।

देर रात हुए प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड से जहां कनखल थाना क्षेत्र में सनसनी का माहौल बन गया वही भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।