हरिद्वार: कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्रान्तर्गत हाईवे पर सुबह ट्रेक्टर-ट्रॉली को पीछे से तेज रफ्तार से आ रही बस ने जबरदस्त टक्कर मार दी। घटना में ट्रेक्टर-ट्रॉली में सवार बाप-बेटे गम्भीर रूप से घायल हो गये।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाते हुए परिजनों को घटना की जानकारी दी। अस्पताल चिकित्सकों ने गम्भीर घायल बाप-बेटे को मृत घोषित करते हुए पुलिस को सूचित कर दिया।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपूर्द कर दिया। घटना के बाद टूरिस्ट बस चालक बस को छोड़ कर फरार हो गया। बस को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाली ज्वालापुर एसएसआई संतोष सेमवाल ने बताया कि मृतकों की पहचान बाप-बेटे के तौर पर मनसब पुत्र महबूब उम्र 50 वर्ष और अदलान पुत्र मनसब उम्र 19 वर्ष निवासीगण इब्राहिमपुर हरिद्वार के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को भेज दी।

उन्होने बताया कि सूचना पर मृतकों के परिजनों समेत ग्रामीणों के जिला अस्पताल पहुंचने के बाद मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू की जा सकी। पुलिस ने बाप-बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपूर्द कर दिया। घटना के आरोपी चालक के खिलाफ पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

बताया जा रहा हैं कि बाप-बेटे ट्रेक्टर- ट्रॉली से चरी लेकर रूड़की की ओर से ज्वालापुर आ रहे थे। इसी दौरान जब ट्रेक्टर-ट्रॉली सवार बाप-बेटे जूर्स कंट्री के सामने पहुंचे, तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही पश्चिम बंगाल की टूरिस्ट बस के चालक ने बस को लापरवाही से चलाते हुए ट्रेक्टर-ट्रॉली को पीछे से जबदस्त टक्कर मार दी।