हरिद्वार: ट्यूशन से लौट रहे छात्र पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। इस दौरान छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है। पीडि़त छात्र का आरोप है कि ट्यूशन से लौटते वक्त रास्ते में कुछ युवकों ने उसे रोक लिया और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की शिनाख्त करने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक जनपद हरिद्वार में रूड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील निवासी एक छात्र की इंस्टाग्राम पर कुछ टिप्पणी करने को लेकर कुछ युवकों से विवाद चल रहा है।

बीते दिन छात्र ट्यूशन से लौट रहा था, इसी दौरान रास्ते में कुछ युवकों ने उसे रोक लिया। युवकों ने पहले तो उसके साथ गाली-गलौज की, जब छात्र ने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी।

युवकों ने उसे लात घूसों से जमकर पीटा। साथ ही युवकों ने उसका वीडियो भी बना लिया, किसी तरह से छात्र वहां से जान बचाकर अपने घर पहुंचा।

हमलावर युवकों ने पिटाई का बनाया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जब छात्र को इसका पता चला, तो उसने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी।

इस मामले में छात्र के परिजनों ने पुरानी तहसील चौकी पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है। हालांकि मामले में पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस टीम छात्र के हमलावरों को चिन्हित कर रही है और मामले में सख्त कार्रवाई की बात कह रही है।