हरिद्वार:  आज सिडकुल थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार देने का मामला सामने आया है।

हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि स्कूटी चला रही बेटी को मामूली चोटें आई हैं। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची सिडकुल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर करीब 1 बजे शिवालिक के-109 निवासी शहनाज परवीन 68 वर्ष पत्नी एमजे खान अपनी बेटी के साथ शिवालिक नगर से सिडकुल डेंसो चौक की तरफ से स्कूटी पर बहादराबाद की तरफ जा रही थी। इसी दौरान डेंसो चौक के पास स्कूटी को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही स्कूटी चला रही लड़की एक तरफ जा गिरी। वहीं स्कूटी पर बैठी शहनाज ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा।

दुर्घटना में स्कूटी चला रही युवती को भी मामूली चोटें आई हैं। थानाध्यक्ष सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि इस मामले में क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज चेक कराए जा रहे हैं, ताकि फरार हुए ट्रक चालक का पता लगाया जा सके।

परिजनों की तरफ से इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आते ही आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।