हरिद्वार:  जनपद हरिद्वार में लक्सर तहसील में करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। घटना की सूचना अधिवक्ताओं ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया।

बता दें कि मोटरसाइकिल सवार आधा दर्जन अज्ञात हमलावरों ने लक्सर तहसील परिसर में घुसकर एक युवक पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर, उसे घायल कर दिया। जिसके बाद हमलावर हाथों में डंडे-लाठी लहराते हुए तहसील परिसर से भाग निकले।

तहसील में मौजूद अधिवक्ताओं ने हमलावरों में से एक युवक को धर दबोचा और पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। साथ ही घायल युवक को लक्सर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

घायल युवक ने बताया कि हमलावर उसके ससुराल पक्ष के लोग हैं, युवक का लंबे समय से अपनी पत्नी का विवाद चल रहा है। कल शाम भी उस पर वार किया गया था और आज जब वह मेडिकल कराने के लिए आया था, जिसकी भनक ससुराल वालों को लग गई और जिसके बाद सात से आठ लोगों ने युवक पर हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मेरी जान बचाई।

सीओ बीएस चौहान ने कहा कि हमलावरों में से एक युवक को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ जारी है। जल्द ही अन्य हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा।