कल दिनांक 6/9/2023 में शिवसेना की एक बैठक रायसी में हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा सचिव नेमचंद सैनी जी के नेतृत्व में आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता मुख्य अतिथि के रूप में आए राज्य मंडल प्रमुख श्री देवेंद्र प्रजापति जी ने की।

संचालक राज्य मंडल सचिव सत्यवीर सिंह राठौड़ ने किया। संचालन करते हुए सत्यवीर सिंह राठौड़ ने कहा कि देवेंद्र प्रजापति जी के नेतृत्व में शिवसेना का सदस्यता अभियान जारी है।

शिवसेना के साथ हर गांव में काफी संख्या में लोग जुड़ रहे हैं पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे हैं प्रजापति की कार्य शैली से प्रभावित होकर युवा बुजुर्ग महिलाएं सभी शिवसेना की सदस्यता को लेकर सनातन धर्म के लिए संगठन में काम करने को उत्सुक हैं।

वहीं सभा की अध्यक्षता करते हुए श्री देवेंद्र प्रजापति ने बताया की वार्ड ग्राम नगर विधानसभा प्रदेश स्तर तक जिस किसान व मजबूर का काम यदि कोई अधिकारी नहीं करता है या फिर घूस लेने का प्रयास करता है या फिर उत्तराखंड की भोली भाली जनता को गुमराह कर परेशान करता है तो उसके लिए शिवसेना कार्यालय तत्पर 24 घंटे खुले हैं ।

अधिकारियों से शिवसेना अपनी शैली में काम कराना जानती है और शिवसेना के माध्यम से पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा प्रजापति ने बताया कि बहुत जल्द शिवसेना एक टोल फ्री नंबर इन्हीं समस्याओं के लिए जारी करने जा रही है जिसको जल्द सोशल मीडिया के माध्यम से सभी के समक्ष रखा जाएगा।

उसके बाद देवेंद्र प्रजापति ने दर्जनों लोगों को शिवसेना की सदस्यता दिलाई एवं हिंदुत्व सनातन धर्म के लिए काम करने का सभी ने संकल्प लिया ।

सभा में मुख्य रूप से उपस्थित लाल मंदिर के महंत रमेश नाथ जी महाराज ग्राम प्रमुख टांडा मझादा राजू राठौड़ अंकित चौधरी व सोशल मीडिया देख रहे प्रशांत प्रजापति टीटू चौधरी चंद्र मोहन चौधरी ब्रह्मपाल चौधरी घनश्याम चौधरी रिशिपाल चौधरी मोनू सैनी सोनू कश्यप ऋषि चौधरी दयाराम सैनी प्रधान बृजेश सैनी उदयवीर चौधरी अनुज चौधरी ब्रह्मपाल चौधरी सुमित चौधरी बिट्टू चौधरी चौधरी कुसागर राणा जॉनी कश्यप अनिरुद्ध चौधरी आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।